एयरटेल ने लांच किया 181 रु का प्‍लान, रोज मिलेगा 42 जीबी डेटा

भारती एयरटेल ने 181 रु का नया प्री-पेड रीचार्ज प्‍लान लांच किया है जिसमें यूजर को अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 2 जीबी इंटरनेट डेटा और रोज 100 SMS दिए जाएंगे। नए रीचार्ज प्‍लान की वैलेडिटी होगी 14 दिन, अगर देखा जाए तो एयरटेल के 199 रु वाले रिचार्ज में भी इतना ही डेटा और दूसरे बेनिफिट मिलते हैं लेकिन इन दोनों प्‍लान की वैलेडिटी में अंतर है।

181 रु का नया रिचार्ज एयरटेल ने कुछ चुनिंदा सर्किलों में ही लांच किया है जिसमें नार्थ इंडिया और नई-दिल्‍ली शामिल हैं, इस प्‍लान के साथ मिलने वाला डेटा 2G/3G/4G नेटर्वक में यूज़ किया जा सकता है।

एयरटेल अपने नए प्‍लान की मदद से ज्‍यादा डेटा यूज़ करने वाले उपभोक्‍ताओं को टार्गेट करना चाह रहा है क्‍योंकि अभी तक कीमत और डेटा पर नज़र डालें तो इस कीमत में इतना ज्‍यादा डेटा कोई दूसरी टेलिकॉम कंपनी नहीं दे रही है।

कुछ समय के लिए जियो और बीएसएनएल ने इसी तरह का प्‍लान लांच किया था लेकिन वो सिर्फ प्रमोशनल प्‍लान था। कंपनी का कहना है भले ही इस प्‍लान की वैलेडिटी कम हो लेकिन इस प्राइज़ में इससे ज्‍यादा वैलेडिटी नहीं मिल सकती। अगर देखा जाए तो इस प्‍लान में 1 जीबी डेटा की कीमत 4.3 रु पड़ती है।