सैमसंग ने लांच किया नया गैलेक्सी ए9 प्रो स्‍मार्टफोन

भारत में अपनी गैलेक्सी ए सीरीज का विस्तार करते हुए दक्षिण कोरियाई दिग्गज कंपनी सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने शुक्रवार को गैलेक्सी ए9 प्रो स्मार्टफोन लांच किया, जिसकी कीमत 32,490 रुपये है।

सैमसंग इंडिया इलेक्ट्रॉनिक्स के उपाध्यक्ष (मोबाइल व्यापार) मनु शर्मा ने कहा, “एसएमोलेड डिस्प्ले से लैस इस छह इंच स्क्रीन वाले इस फोन को ज्यादा मेमोरी और एडवांस प्रोसेसर से लैस किया गया है, ताकि कई सारे काम एकसाथ करने पर यह धीमा न पड़े।”

samsung-a9-pro

गैलेक्सी ए9 में कांच और धातु के एकीकृत संयोजन से इसे शानदार लुक मिलता है। इसके स्क्रीन को गोरिल्ला ग्लास 4 से सुरक्षित किया गया है और यह फुल एचडी स्क्रीन है। इसका बेजल महज 2.7 एमएम पतला है। गैलेक्सी ए9 प्रो में 5,000 एमएएच की बैटरी लगी है, जो 160 मिनट में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है।

पढ़ें: सैमसंग नोट-7 के साथ पाकिस्तान एयरलाइन में यात्रा नहीं कर सकेंगे लोग

इसमें चार जीबी रैम है और यह स्नैपड्रेगन 64 बिट ऑक्टाकोर प्रोसेसर से लैस है। इसमें दो सिम कार्ड लगाए जा सकते हैं तथा माइक्रो एसडी कार्ड के लिए एक अतिरिक्त पोर्ट भी है, जो 256 जीबी मेमोरी को सपोर्ट करता है। इसमें 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा और आठ मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। यह तीन रंगों सुनहला, काला और सफेद में उपलब्ध है। यह 26 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Leave a Reply