IND vs WI: वेस्टइंडीज दौरे पर फ्री में उठा पाएंगे सभी मैचों का आनंद

जियोसिनेमा ने आज भारत के वेस्टइंडीज दौरे 2023 के डिजिटल स्‍ट्रीमिंग राइट्स लेने की घोषणा कीजिसमें महीने भर चलने वाली सीरीज के दौरान दो टेस्टतीन वनडे और पांच टी20 मैचों का लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा।

ऑल-फॉर्मेट द्विपक्षीय दौरे का आगाज 12 जुलाई से डोमिनिका में खेले जाने वाले पहले टेस्ट से होगा और उसके बाद त्रिनिदाद में दूसरा टेस्ट खेला जाएगा। इस टेस्ट सीरीज के साथ ही भारत के विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप 2023-25 साइकल की शुरुआत हो जाएगी।  मैचों की वनडे सीरीज 27 जुलाई से शुरू होगी और बारबाडोस तथा त्रिनिदाद में खेली जाएगी। पांच मैचों की टी20 सीरीज अगस्त से त्रिनिदाद में शुरू होगीइसके बाद अगले दो मैच गायाना में और अंतिम दो मुकाबले फ्लोरिडायूएसए में होंगे।

jio cinema

टाटा आईपीएल 2023 के दौरान सभी रिकॉर्ड तोड़ने और भागीदारीदर्शकों की संख्या एवं कॉन्करेंसी के अभूतपूर्व स्तर को स्थापित करने के बादजियोसिनेमा प्रशंसकों के सामने पहले कभी न देखी गई उनके पसंदीदा खेल की प्रस्तुति मुफ्त में पेश करना जारी रखेगा। दर्शक सीमित ओवरों के एक्शन अंग्रेजीहिंदीभोजपुरीपंजाबीतमिलतेलुगु और कन्नड़ में देख सकेंगे। ऐसा पहली बार होगा जब कोई द्विपक्षीय श्रृंखला सात भाषाओं में प्रस्तुत की जाएगी।

वायकॉम 18 – खेल रणनीतिसाझेदारी और अधिग्रहण के प्रमुख हर्ष श्रीवास्तव ने कहा, जियोसिनेमा ने सहज स्ट्रीमिंग अनुभव की पेशकश की है जिसके परिणामस्वरूप आश्चर्यजनक रूप से कीर्तिमान कायम हुए जिनके बारे पहले कभी नहीं सुना गया। हमने तकनीकी क्षमता की सीमाओं को आगे बढ़ाया है जो इस बात की पुष्टि करता है कि खेलों का डिजिटल रूप से सबसे अच्छा अनुभव मिले।” उन्होंने कहा, “वेस्ट इंडीज 2023 के भारत दौरे के साथहम काफी आगे बढ़ेंगे और अपने दर्शकों को विश्व स्तरीय प्रस्तुति देंगे।

टाटा आईपीएल 2023 जियोसिनेमा के जरिये दुनिया भर में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला डिजिटल कार्यक्रम बनाक्योंकि 12 करोड़ से अधिक अद्वितीय दर्शकों ने अब तक के सबसे रोमांचक टाटा आईपीएल फाइनल्स का लुत्फ उठाया। टाटा आईपीएल 2023 का उत्साह और रोमांच फाइनल मैच के दौरान चरम पर पहुंच गया था क्योंकि जियोसिनेमा ने 3.21 करोड़ व्यूवर्स का नया विश्व रिकॉर्ड बनाया। इन सभी दर्शकों ने एक साथ गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला देखा था। 

कार्यक्रम

Date

Match

Time

Place

12-16 जुलाई

पहला टेस्ट

शाम 7:30 बजे से

विंडसर पार्कडोमिनिका

20-24 जुलाई

दूसरा टेस्ट

शाम 7:30 बजे से

क्वींस पार्क ओवलत्रिनिदाद

27 जुलाई

पहला वनडे

शाम 7:30 बजे से

केंसिंग्टन ओवलबारबाडोस

29 जुलाई

दूसरा वनडे

शाम 7:00 बजे से

केंसिंग्टन ओवलबारबाडोस

1 अगस्त

तीसरा वनडे

शाम 7:00 बजे से

ब्रायन लारा क्रिकेट अकादमीत्रिनिदाद

3 अगस्त

पहला टी20

रात 8:00 बजे से

ब्रायन लारा क्रिकेट अकादमीत्रिनिदाद

6 अगस्त

दूसरा टी20

रात 8:00 बजे से

नेशनल स्टेडियम, गायाना

8 अगस्त

तीसरा टी20

रात 8:00 बजे से

नेशनल स्टेडियम, गायाना

12 अगस्त

चौथा 20

रात 8:00 बजे से

ब्रोवार्ड काउंटी स्टेडियमफ्लोरिडा

13 अगस्त

पांचवां टी20

रात 8:00 बजे से

ब्रोवार्ड काउंटी स्टेडियमफ्लोरिडा

Leave a Reply