फ्रीचार्ज ने जोमैटो के पूर्वप्रमुख आनंद सिन्हा को नियुक्त किया

घरेलू डिजिटल भुगतान प्लेटफार्म फ्रीचार्ज ने जोमौटो के पूर्वप्रमुख आनंद सिन्हा को निदेशक (भागीदारी और निवेश पहल) के पद पर नियुक्त किया है।

frecharge

कंपनी ने सोमवार को एक बयान में कहा कि सिन्हा कंपनी की ऑनलाइन और ऑफलाइन भागीदारी की अगुवाई करते हुए फ्रीचार्ज के मचेंट ऑपरेशंस को बढ़ाएंगे, साथ ही कंपनी के लिए कई अन्य रणनीतिक पहलों पर भी काम करेंगे।

सिन्हा ने एक बयान में कहा, “डिजिटल पैसे और डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देने पर हमारी सरकार ध्यान केंद्रित कर रही है। ऐसे में भुगतान परिदृश्य बेहद रोमांचक चरण में है।

पढ़ें: स्नैपडील का हुआ फ्रीचार्ज

सिन्हा देश के सबसे पहले ओमनी चैनल एंटरटेनमेंट प्लेटफार्म प्रेसप्ले के सहसंस्थापक रह चुके हैं तथा देश में जोमैटो के प्रमुख रहे हैं।

फ्रीचार्ज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गोविंद राजन ने कहा, “हम आनंद का साथ पाकर हर्षित हैं। हम निश्चिंत हैं कि उनके अनुभव और व्यापार की समझ से आनेवाले दिनों नें संगठन की सफलता में भारी वृद्धि देखने को मिलेगी।

One thought on “फ्रीचार्ज ने जोमैटो के पूर्वप्रमुख आनंद सिन्हा को नियुक्त किया

  1. I have read several good stuff here. Certainly value bookmarking for revisiting. I wonder how much attempt you put to make one of these wonderful informative website.

Leave a Reply