आईफोन 7 की लांचिंग से पहले एपल ने दोबारा शुरू किया ट्विटर

एपल 7 सिंतबर को अपना नया iphone 7 लांच करने वाली है , इसके अलावा कंपनी कई दूसरे प्रोडेक्‍ट भी मार्केट में लांच करेगी,  ठीक इससे पहले शुक्रवार को एपल ने अपना ट्विटर एकाउंट दोबारा शुरू कर दिया, जिसे सिंतबर 2011 में बनाया गया था।

एपल ने हालांकि आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से अभी तक कोई ट्वीट नहीं किया है, लेकिन इसके फॉलोअरों की संख्या बढ़कर 95,300 से अधिक हो चुकी है। एपल ने अपने प्रोफाइस फोटो को बदल कर सफेद बैकग्राउंड में एपल के काले लोगो को लगा दिया।

एप्पल लेकर आ रही हॉर्ट मॉनिटरिंग ब्रेसलेट

apple twitter

अनुमान है कि एपल 7 सितंबर को अपने उत्पादों की लाइव ट्वीट करेगी। तकनीकी वेबसाइट द नेक्स्ट वेब के मुताबिक आमतौर पर फेसबुक, ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया पर अन्य उत्पादों को बढ़ावा देने से गुरेज करने वाले एपल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति बढ़ाई है।

एपल ने पहले से ही उपभोक्ताओं की मदद के लिए एपल सपोर्ट और एपल न्यूज ट्विटर हैंडल को लांच किया है। सैन फ्रांसिस्को के बिल ग्राहम सिविक ऑडिटोरियम में एपल आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस के साथ ही नई पीढ़ी के स्मार्टवॉच को भी लांच करेगी।

5 आईफोन टिप्‍स एंड ट्रिक्‍स

कौन-कौन से फीचर हो सकते हैं एपल आईफोन 7

कहा जा रहा है आने वाले एपल आइफोन 7 में ड्युल लेंस कैमरा लगा होगा साथ आइफोन 7 में वहीं स्‍मार्टफोन कनेक्‍टीविटी होगी जो आइपेड प्रो में दी गई है।

Leave a Reply