iphone 13 Pro Max की तरह 14 प्रो में होगी कैमरा डिज़ाइन

Iphone 14 Pro

एप्‍पल के आने वाले नए आईफोन 14 प्रो को लेकर स्‍मार्टफोन बाजार में काफी हलचल मची हुई है, इसी को लेकर एक नई खबर सामने आई है। सुनने में आया है एपल अपने नए 14 प्रो में आईफोन 13 प्रो मैक्‍स के रियर कैमरो से मिलती जुलती डिज़ाइन से मेल खाते गोल कोने देने की तैयारी में है। Macrumors के अनुसार, टेक दिग्गज के कॉन्सेप्ट ग्राफिक रेंडरर इयान जेल्बो का मानना है कि आने वाले आईफोन 14 प्रो मॉडल में गोल कोने होने की संभावना है।

इस बीच, iphone 13 Pro Max की संभावना लगभग आईफोन 13 प्रो मैक्स के समान ही है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि आईफोन 14 प्रो मॉडल में बड़ा रियर कैमरा होने की उम्मीद है ताकि 57 फीसदी बड़े सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल का नया कैमरा सिस्टम बनाया जा सके कहा जाता है कि जेल्बो आईफोन 14 प्रो के विस्तृत रेंडर्स पर काम कर रहा है, जो कई स्रोतों पर आधारित है, जो इस साल के अंत में घोषित होने पर एप्पल की अगली पीढ़ी के प्रो आईफोन की तरह दिख सकता है।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एप्पल आईफोन 14 सीरीज को ऑटोफोकस के साथ अपग्रेडेड फ्रंट-फेसिंग कैमरा के साथ पेश करने की योजना बना रहा है। नई रिपोर्ट के अनुसार, सभी चार मॉडल – आईफोन 14, आईफोन 14 मैक्स, आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स में उन्नत फ्रंट-फेसिंग कैमरा सेंसर होगा जिसमें एफ/1.9 अपर्चर और ऑटोफोकस के लिए सपोर्ट होगा।

Leave a Reply