सैमसंग इंडिया इसी हफ्ते करेगा दो ‘गैलेक्सी जे’ फोन लांच, जानिए कीमत

चीनी स्मार्टफोन कंपनियों से टक्कर में सैमसंग (Samsung) भारतीय बाजार में अगले हफ्ते दो नए स्मार्टफोन- गैलेक्सी जे6 प्लस (Galaxy J6 Plus) और गैलेक्सी जे4प्लस (Galaxy J4 Plus) लांच करेगा। बता दें कि ‘गैलेक्सी जे’ सैमसंग इंडिया का सबसे सफल स्मार्टफोन ब्रांड है।

samsung jobs in india

उद्योग सूत्रों ने बताया कि दोनों स्मार्टफोन्स की कीमत 10,000 से 20,000 रुपये के बीच रहने की संभावना है। गैलेक्सी जे6 प्लस में ड्यूअल पिछले कैमरे के साथ ही स्मार्टफोन में पहला साइड फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। गैलेक्सी जे4 प्लस में नया ‘इमोटिफाई’ फीचर होगा, जो युवाओं को अपने आप को बेहतर तरीके से व्यक्त करने में सक्षम बनाएगा।

इस साल की शुरुआत में सैमसंग ने मध्यम खंड में गैलेक्सी जे8 और जे6 स्मार्टफोन्स लांच किया था। इस साल जुलाई तक दक्षिण कोरियाई प्रौद्योगिकी दिग्गज ने दो लाख से ज्यादा गैलेक्सी जे8 और जे6 स्मार्टफोन की बिक्री की। बता दें कि हाल ही में सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने कहा था कि वह इसी साल फोल्डेबल (मुड़नेवाला) स्मार्टफोन लांच करने वाली है। यह स्मार्टफोन पारंपरिक फ्लिप फोन की तरह ही होगा, जिसमें हैंडसेट के दोनों हिस्सों को एक हिंग की मदद से जोड़ा जाएगा।