iVOOMi ने पेश किया अपना सब-ब्रांड Innelo

 गूगल का जन्म 20 साल पहले एक गैरेज में सर्च इंजन बनाने से हुआ था और आज कंपनी के पास सात उत्पाद हैं, जिसका दुनिया भर में एक अरब से अधिक लोग हर महीने इस्तेमाल करते हैं।

कुछ दिन पहले ही ‘इनेलो-पावर्ड बाय iVOOMi’ ने सोशल मीडिया पर इस बात को टीज किया था कि वह जल्द ही अपने सब-ब्रांड को भारत में पेश करेगी। वहीं, अब इस सब ब्रांड को इनेलो के नाम से पेश कर दिया गया है।

कंपनी ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर फोकस करते हुए अपने नए सब-ब्रांड इनेलो के लिए ऑनलाइन वेबसाइट अमेजन इंडिया के साथ साझेदारी की है। कंपनी का कहना है कि वह पहले वर्ष में 1 करोड़ डॉलर का निवेश करेगी।

इस नए ब्रांड को भारतीय बाजार में iVoomi की सप्लाई चेन, ऑपरेशन्स और सर्विस इंफ्राट्रक्चर की साहयता मिलेगी। वहीं, पूरे देश में 500 से ज्यादा सर्विस सेंटर्स ओपन कर कंपनी कस्टमर्स को बांधे रखने की कोशिश करेगी।  बता दें कि iVoomi अपने बजट सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए जानी जाती है। कंपनी ने अबतक भारतीय मोबाइल मार्केट में कई स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है।

iVoomi i2 Lite को कंपनी ने हाल ही में भारतीय मार्केट में लॉन्च किया था। यह डिवाइस मई में लॉन्च किए गए iVoomi i2 का छोटा वर्जन है। फुल व्यू डिस्प्ले के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन को आप Mercury Black, Saturn Gold, Mars Red और Neptune Blue colour ऑप्शन में खरीद सकते हैं।