अमेजफिट वर्ज वेयरेबल अमेजन पर 15 जनवरी से उपलब्ध

श्याओमी समर्थित फिटनेस ब्रांड हुआमी अपना नया स्मार्ट वेयरेबल अमेजफिट वर्ज अमेजन डॉट इन पर 15 जनवरी को लांच कर रही है। सूत्रों के मुताबिक, ग्राहक अमेजन डॉट इन पर वेयरेबल की उपलब्धता और कीमत की जानकारी के लिए सदस्यता ले सकते हैं।

अमेजन ने अगले हफ्ते इसकी लांचिंग से एक हफ्ते पहले 80,000 से ज्यादा नोटिफिकेशन प्राप्त किए हैं, जो अमेजफिट और अमेजन के लिए इस श्रेणी में एक नया बेंचमार्क है। अमेजफिट वर्ज 1.3 इंच के एमोलेड डिस्प्ले, हार्ट रेट मॉनिटरिंग और नोटिफिकेशंस के साथ स्वास्थ्य के प्रति जागरूक लोगों के लिए एक एकीकृत फिटनेस समाधान है।

xioami

 

इस स्मार्टवाट में 11 स्र्पोट्स मोड, बिल्ट इन जीपीएस, हार्ट रेट सेंसर और ट्रैक्स डिस्टेंस, टाइम, पेस, कैलोरिज, स्पीड, इलेवेशन समेत अन्य फीचर्स दिए गए हैं। अमेजफिट विभिन्न सोशल प्लेटफार्म्स पर ऑन-द-वर्ज सोशल अभियान चला रही है। श्याओमी समर्थित वेयरेबल ब्रांड ने भारत में फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए सितंबर में दो स्मार्टवॉच – अमेजफिटपेस और अमेजफिट कोर लांच किए थे।

हुआमी ने दिसंबर में टाइमेक्स समूह के साथ नए स्मार्ट वेयरेबल उत्पादों को विकसित करने और वैश्विक बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए साझेदारी का ऐलान किया था।

Leave a Reply