आने वाला है OnePlus TV,पाएं पूरी जानकारी

वनप्‍लस जल्‍द स्‍मार्टटीवी बाजार में दस्‍तक देने वाला है, अगर आपको ध्‍यान हो वनप्‍लस ने पिछले साल सितंबर ने टीवी बाजार में आने का इशारा कर दिया था, ‘ OnePlus TV  में प्रीमियम फ्लैगशिप डिज़ाइन, इमेज और ऑडियो एक्‍सपीरियंस मिलेगा।

oneplus smart tv

ट्विटर पर अक्‍सर टेक न्‍यूज़ लीक करने वाले Ishan Agarwal ने ट्विट करके वनप्‍लस टीवी के जल्‍द आने की उम्‍मीद जताई है। इसके साथ ट्विट में ये बात भी कही है कि नए टीवी में OLED पैनल नहीं होगा यानी इसमें ज्‍यादा प्रीमियम क्‍वालिटी का पैनल दिया जाएगा।

पिछले साल वनप्‍लस के सीईओ और फाउंडर Pete Lau ने कहा था कंपनी के नए स्‍मार्टटीवी मेंआर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और 5जी कनेक्‍टीविटी होगी इसके साथ इस बात की ओंर इशारा किया था आने वाला टीवी प्रीमियम होगा लेकिन इसे वाजिब दाम के साथ पेश किया जाएगा।

इंडियन टीवी बाजार में नज़र डाले तो पिछले 1 साल में शाओमी और टीसीएल ने सैमसंग, एलजी और सोनी जैसे दिग्‍गज़ों के पसीने छुड़ा दिए है। कम दाम और प्रीमियम क्‍वालिटी की वजह से भारत में शाओमी और टीसीएल को काफी पसंद किया जा रहा है।अब देखना ये है वनप्‍लस क्‍या स्‍मार्टफोन की तरह स्‍मार्टटीवी मार्केट में अपनी पकड़ बना पाएगा।

Leave a Reply