गूगल 9 अक्टूबर को पिक्सल 3 करेगा लॉन्च

गूगल ने को न्यूयॉर्क में अपने फ्लैगशिप पिक्सल 3 और पिक्सल 3 एक्सएल लॉन्च करने के इनवाइट भेज दिए हैं, हालाकि भेजे गए इनवाइट में फोन और उसके फीचरों के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है, सिर्फ “I <3 NY” को दिखाया गया है जो पिक्‍सल 3 की ओंर इशारा करते हैं। लेकिन अगर हम लीक की बात करें पिक्‍सल 3 के बारे में काफी कुछ मार्केट में आ चुका है।

हम आपको बता दें गूगल पिक्‍सल 3 और पिक्‍सल 3 XL कंपनी के तीसरी पीढ़ी के स्‍मार्टफोन है। सबसे पहले 2016 में गूगल पिक्‍सल ने अपनी पहली डिवाइस बाजार में लांच की थी।

google pixel leak pic

कौन-कौन से फीचर हो सकते है

कितनी कीमत में हो सकता है लांच
गूगल पिक्‍सल 2 की कीमत $649 रु के करीब हो सकती है वहीं पिक्‍सल 3 इसी के आसा-पास या फिर इससे थोड़ी ज्‍यादा कीमत में लांच किया जा सकता है।

रेडिट यूजर द्वारा शेयर की गई हाल की फोटो पर नजऱ डालें तो गूगल पिक्‍सल 3 ड्युल टोन बैक, सिंगल लेंस रियर कैमरा के साथ ड्यूल लेंस और फ्रंट फेसिंग कैमरा और नॉच का फीचर दिया गया है साथ ही फ्रंट में एक फिंगरप्रिंट स्‍कैनर भी मिलेगा जबकि राइट साइड में पॉवर बटन और वॉल्‍यूम बटन दी गई हैं। वहीं दूसरे सोर्स की मानें तो पिक्‍सल 3 मॉडल में नॉच का फीचर दिया गया है जो एलजी द्वारा दी गई स्‍क्रीन में लगा हुआ है।